इस जो़ड़े को देखकर ये कहना मुश्किल है कि इनमें से पति कौन है और पत्नी कौन आप भी देखिए ध्यान से और जवाब दीजिये की आखिर असल में male कौन है और female कौन….

जी हां रशिया का रहना वाला यह एक ऐसा जोड़ा जिसे देखते ही लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि कौन पति है कौन पत्नी। जिनकी आंखें ही नहीं बल्कि पलकें भी एक जैसी हैं। इन्हें देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि दुनिया में एक ऐसे पति पत्नी भी हैं जो जुड़वा हैं।  इस रशियन जोड़े का नाम है अलीना (पति) अलीसा (पत्नी)। इन्होंने लव मैरिज की है, अलीना जो ऊपर से औरत की तरह दिखती है लेकिन अंदर से 100 परसेंट आदमी है। हालांकि उसकी ड्रेसिंग स्टाइल अभी भी लड़कियों वाली है।

अपनी शादी में दोनो ने एक ही तरह का गाउन पहन रखा था, उन्हें देखने के बाद पति पत्नी में फर्क करना मुश्किल था। लोग उन्हें देखकर भौंचक्क रह जाते हैं। दोनो का कहना है कि हमारी शादी से रशिया के लोगों को एक अच्छा संदेश जाएगा, लोगों ने उनकी इस सोच को सपोर्ट किया।

यही नहीं दोनो पति पत्नी चाहते है कि कम से कम उनके दो बच्चे हों। उनका कहना है कि हमने किसी लॉ को तोड़ कर शादी नहीं की है बल्कि हमनें अपनी खुशी से शादी की है और चाहते हैं लोग हमे ऐसे ही अपनाएं।

No more articles