आज तक शादी के लिए आपने कई तरह के प्रपोजल देखे होंगे,लोग बहुत ही ही अनोखे तरीके से अपने प्रेमी को प्रपोज करते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे प्रपोजल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपकी आंखें खुली रह जाएंगी। ये किस्सा आस्ट्रेलिया के रहने वाले एक कपल का है।

आस्ट्रेलिया के रहने वाली ‘आना’ को उसके ब्वॉयफ्रेंड टेरी ने अपने हाथों से बनाया हुआ चीड़ की लड़की का एक खूबसूरत नेकलेस दिया था। जिसे पहनकर आना और उसका ब्वॉयफ्रेंड घूमने गए हुए थे। हाथों से बने हुए उस नेकलेस को आना करीब डेढ़ महीनों तक पहनती रही। उसे पता नहीं था कि नेकलेस से कुछ ऐसी चीज मिलेगी जिसकी उम्मीद भी नहीं की जा सकती है। लॉकेट से निकल आई ऐसी चीज़ देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा!

जब टेरी ने नेकलेस को तोड़ा तो उसमें से हीरे की एक अंगूठी निकली। अंगूठी देखते ही आना उछल पड़ी, उसे यकीन नहीं हो रहा था कि जिस नेकलेस को उसने 18 महीने तक अपने गले में डाल रखा है उसमें से हीरे की अंगूठी मिलेगी।

टेरी ने आना के लिए उस खास नेकलेस को अपने हाथों से बनाया था। जिसमें उसने अंगूठी सील्ड कर रखी थी। अंगूठी देखते ही आना ने तुरंत हां कर दी। उसे बेहद खुशी हुई कि लेकिन आना को टेरी की इन हरकतों पर बेहद गुस्सा भी आ रहा था। क्योंकि उसने 1 साल तक नेकलेस के अंदर अंगूठी को छिपा कर रखा था।

No more articles