दिल्ली की ये लड़की आखिर क्यों पूछ रही है की आप वर्जिन हो या नहीं। जी हां दिल्ली की सड़कों पर एक लड़की दूसरी लड़कियों से पूछ रही है ऐसा सवाल जिसको सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

वर्जिनिटी एक ऐसा सवाल है जिसको लेकर लोगो के बीच हमेशा से ही अपवाद देखे गए हैं। लोग खुल कर इस पर बात करने से कतराते हैं और ऐसे में अगर कोई इसको लेकर आपसे सवाल करें तो कैसा महसूस करेंगे आप? सुनकर अजीब लग रहा है ना आपको लेकिन ये सवाल जितना अजीब है उतना ही महत्वपूर्ण भी।

लड़कों के मन में हमेशा से वर्जिनिटी को लेकर कई सवाल होते हैं। वो चाहते हैं की उनकी पार्टनर वर्जिन हो, उसने किसी के साथ पहले कभी सेक्स ना किया हो या किसी के इतने करीब ना गई हो जितनी की उसके करीब है। लेकिन वो शायद भूल जाते हैं की लड़कियों की अपनी जिंदगी होती है अपने मर्जी होती है कि वो अपनी वर्जिनिटी कायम रखना चाहती है या नहीं।

कुछ इन्ही सवालों के साथ यूट्यूब पर क्रेज़ी फ़ज चैनल ने लड़कियों से कुछ सवाल किए और वर्जिनिटी पर उनकी राय जानने की कोशिश की, कि अगर उनका पार्टनर उनसे उनकी वर्जिनिटी के बारे में पूछता है की ‘क्या तुम वर्जिन हो या नहीं’  तो इस पर उनकी क्या राय होगी?

आइए आपको दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो और जानते हैं दिल्ली की लड़कियां वर्जिनिटी के सवाल पर क्या जवाब देती हैं। 

1 2
No more articles