खुल्ले पैसे देने के बहाने लड़की को एकांत ले जाकर उसके कपड़े ही खोल दिए और कर दिया…. , भिंड में कलेक्टर की जनसुनवाई में बीपीएल कार्ड के लिए आवेदन करने आई महिला ने न्यायालय के पास टाइपिस्ट से आवेदन टाइप कराया। महिला ने आवेदन टाइप करने के रुपए देने के लिए टाइपिस्ट को 500 का नोट दिया तो टाइपिस्ट ने खुले पैसे नहीं होने का बहाना कर दिया।

देहात थाना टीआई शेर सिंह ने बताया मेहगांव निवासी महिला मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में बीपीएल कार्ड के लिए आवेदन करने आई थी। महिला ने न्यायालय के पास टाइपिस्ट नंदकिशोर शर्मा (27) पुत्र विशंभर दयाल शर्मा निवासी सर्वोदय नगर भिंड से आवेदन टाइप कराया। टीआई के मुताबिक आवेदन टाइप करने के एवज में रुपए देने के लिए महिला ने 500 का नोट दिया तो टाइपिस्ट ने कहा कि आप आवेदन लेने के बाद आ जाओ तब तक खुले रुपए हो जाएंगे।

महिला आवेदन कर वापस आई तो टाइपिस्ट ने कहा कि खुले पैसे तो नहीं हुए हैं साथ चलो खुले करा लेते हैं। टीआई के मुताबिक टाइपिस्ट बाइक से महिला को लेकर जामना गांव के बाहर नहर के पास पहुंचा। महिला से टाइपिस्ट ने दुष्कर्म किया और भाग निकला।

महिला किसी तरह से घर पहुंची और पति को घटनाक्रम बताया। बुधवार को महिला ने देहात थाने आकर आरोपी टाइपिस्ट के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने लहार रोड से टाइपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया और घटनास्थल से महिला की टूटी हुई चूड़ियां बरामद की हैं।

महिला 500 का नोट टाइपिस्ट के पास छोड़कर आवेदन देने गई। आवेदन देने के बाद महिला वापस आई तो टाइपिस्ट रुपए खुले कराने के बहाने महिला को बाइक पर बैठाकर साथ ले गया और जामना गांव के बाहर नहर के पास जंगल में ले जाकर दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर टाइपिस्ट को गिरफ्तार किया है।

No more articles