एक रात में हुआ ये टैक्सी ड्राइवर मालामाल

एक रात में हुआ ये टैक्सी ड्राइवर मालामाल, खाते में आए 98 खरब रुपये । इस समय देश में नोटबंदी असर हर जगह देखने को मिल रहा है और सोचो अगर ऐसे में अगर आपके खातें में अचानक से 98 खरब रुपये आ जाएं तो । जी हां तर्कशील चौक निवासी बलविंदर सिंह एक टैक्सी ड्राइवर है और इनके जन-धन खाते में 4 नवंबर को अचानक 98 खरब रुपये जमा हो गए। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद टैक्सी ड्राइवर बैंक मैनेजर के पास गया तो मैनेजर ने उसकी पासबुक अपने पास रखकर वापस भेज दिया और तीन दिन बाद नई पासबुक दे दी।

वह स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की एसडी कालेज स्थित ब्रांच से हर रोज अपनी टैक्सी में कैश शहर में ही बैंक की मुख्य ब्रांच तक ले जाता था। इस काम के उसे प्रतिदिन 200 रुपये मिलते थे, जिसे बैंक उसके जन-धन खाते में रोज जमा कर देता था।

हालांकि बैंक मैनेजर ने इसे क्लेरिकल मिस्टेक बताया। मैनेजर रविंदर कुमार ने उसकी पासबुक अपने पास रख ली और 7 नवंबर को नई पासबुक दे दी। मामला शांत हुआ ही था कि 19 नवंबर को फिर से उसके खाते में 9999997486.19 रुपये जमा हो गए। इस बार वह फिर बैंक मैनेजर रविंदर कुमार के पास गया और फिर से इतने पैसे खाते में आने की बात कही।

1 2
No more articles