नई दिल्ली: विजेंदर सिंह और ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप के बीच शनिवार को दिल्ली में एक हाईप्रोफाइल फाइट हुई। जिसे देखने के लिए कई बड़े सेलेब्स स्टेडिमय पहुंचे थे। लेकिन सबसे अजीब घटना राहुल गांधी के साथ हुई। फाइट को देखने के लिए जब राहुल गांधी स्टेडियम पहुंचे, तो राहुल के आते ही स्टेडियम में बैठी पब्लिक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगी। हालांकि इस तरह के वेलकम के बाद भी राहुल बेहद नॉर्मल रहे और उन्होंने कोई नाराजगी नहीं दिखाई। वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान मुकाबला देखने आए तो सही लेकिन किसी बात से नाराज होकर वापस चले गए।
राहुल के अलावा इंडियन फीमेल बॉक्सर एमसी मैरीकॉम इस फाइट को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची।

Suresh Raina

सुरेश रैना, युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग ने भी स्टेडियम पहुंचकर विजेंदर को चीयर किया। केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल के अलावा भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन और कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला भी स्टेडियम पहुंचे थे। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी विजेंदर को चीयर करने पहुंचे। एमटीवी रोडीज से फेमस हुए रणविजय और रोनी के साथ उनकी पूरी टीम भी इस फाइट को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची।
विजेंदर सिंह ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें फाइट देखने के लिए बुलाया था, हालांकि वे नहीं आए। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के भी इस फाइट को देखने के लिए स्टेडियम आने की बात कही गई थी लेकिन वे भी नहीं पहुंचे। उधर टेक्सटाइल मिनिस्टर स्मृति ईरानी के आने की बात भी कही जा रही थी। लेकिन वे भी यहां नहीं पहुंचीं।

No more articles