छात्रा को बनाना चाहा हवस का शिकार, लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा कि…. , समस्तीपुर के मध्य विद्यालय हसनपुर रोड से परीक्षा देकर लौट रही कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की छात्रा के साथ मनचले युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया,लेकिन बच्ची द्वारा शोर मचाने पर लोगों की जुटी भीड़ ने एक उसे बचा लिया।

इस गंभीर मामले को लेकर विद्यालय की वार्डन जागृति कुमारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गहन छानबीन में जुट गई है। स्थानीय बाजार में संचालित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की छात्रा शुक्रवार को मध्य विद्यालय हसनपुर रोड से आठवीं कक्षा की परीक्षा देकर अपने घर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में पूर्व से घात लगाकर बैठे बाजार के ही आशीष कुमार नामक युवक अपने अन्य साथियों के साथ छात्राओं के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने लगा।

छात्राओं ने जब गाली-गलौज व मारपीट करने का विरोध किया तो आशीष कुमार ने एक छात्रा को जबरन उठाकर ले जाने लगा। मगर अन्य छात्राओं द्वारा शोर मचाने पर लोगों की भीड़ आते देख छात्रा को छोड़ सभी लड़के भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही वार्डन जागृति ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इस संबंध में वार्डन ने बताया कि मनचले युवकों के विरुद्ध आवेदन तैयार कर थाने में देने हेतु विद्यालय के संचालक कामेश्वर पासवान को दे दिया गया है। जबकि आसपास के लोगों का कहना है कि कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की शिक्षिका के लापरवाही के कारण ही विद्यालय के आसपास हमेशा घटना घट रही है। वहीं थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

No more articles