रोड पर तड़पता रहा आदमी, लोग बनाते रहे वीडियो। जी हां ये इंसानियत को तार-तार करनी वाली घटना गाजियाबाद में हुई है। जहां रोड एक्सिडेंट के बाद, एक इंसान मरता रहा, और लोग मदद करने के बजाय तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे। गाजियाबाद में हापुड़ चुंगी के पास मंगलवार देर रात एक रोडवेज बस से बचने के चक्कर में ऑल्टो कार दूसरी तरफ से आ रही रोडवेज बस में घुस गई। इस दौरान कार चालक करीब 45 मिनट तक गाड़ी में ही फंसकर जिंदगी-मौत से जूझता रहा और आसपास मौजूद लोग शर्मनाक तरीके वीडियो बनाते रहे। मामले की जानकारी मिलने के बाद सिविल डिफेंस के मेंबर व कविनगर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को लाठी भांजकर भगाया। वहीं, क्रेन की मदद से बस को हटाने के बाद कार को गैस कटर से काटकर पीड़ित को बाहर निकाला गया। साथ ही, नजदीक स्थित हॉस्पिटल में ऐडमिट करा दिया गया।

इसे भी पढ़िए- जब कोर्ट ने सुनाई 13 साल की सज़ा तो भागकर तीसरी मंज़िल से कूद गया आरोपी

जानकारी के मुताबिक, गोविंदपुरम के एच ब्लॉक में रहने वाले एमपी गुप्ता आइडियल इंस्टिट्यूल में लेक्चरर हैं। ये शर्मनाक वाकया तब हुआ जब मंगलवार रात करीब 10 बजे वह किसी से मिलने के बाद ऑल्टो कार से घर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हापुड़ चुंगी के पास वह रोड क्रॉस कर रहे थे। उसी दौरान एएलटी की ओर से अचानक रोडवेज बस आ गई, जिससे बचने के चक्कर में एम. पी. गुप्ता ने अपनी गाड़ी मोड़ दी, लेकिन वह मुरादाबाद से कौशांबी जा रही रोडवेज बस की चपेट में आ गए।

इसे भी पढ़िए : पीएम मोदी और नजीब जंग पर बरसे केजरीवाल, लगाए गंभीर आरोप
इसे भी पढ़िए-वाह रे बिहार : पान की दुकान से चलते थे कॉलेज, हर साल निकलते थे टॉपर

जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद ऑल्टो कार मुरादाबाद की ओर से आ रही बस के नीचे घुस गई और करीब 45 मिनट तक कार चालक उसी तरफ फंसे रहे। वहीं, आसपास मौजूद लोग विडियो बनाने व फोटो खींचने में लगे रहे। मामले की जानकारी मिलने के बाद सिविल डिफेंस के मेंबर व कविनगर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को लाठी भांजकर भगाया। वहीं, क्रेन की मदद से बस को हटाने के बाद कार को गैस कटर से काटकर पीड़ित को बाहर निकाला गया।

No more articles