छोटे भाई शादी तो करवा दी लेकिन बड़े भाई के मन में कुछ और ही चल रहा था और फिर…. , मुरैना के सिहौंनिया थाना क्षेत्र के तहत डाल सिंह के पुरा में एक युवक ने कुएं में इसलिए छलांग लगा दी, क्योंकि उसके परिवार के लोग उसकी शादी नहीं करा रहे थे और छोटे भाई की शादी करा दी थी। गांव के लोग उसे चिढ़ाते थे। इसलिए वह कुएं में कूद गया। हालांकि परिवार के लोगों ने उसे कुएं से निकाल लिया। हालत गंभीर होने से पहले जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे ग्वलियर रैफर किया गया है।

घटनाक्रम के मुताबिक डाल सिंह का पुरा सिहौंनिया निवासी 32 वर्षीय मुकेश पुत्र कैलाश सिंह तोमर की परिवार के लोगों ने शादी नहीं कराई थी। मुकेश से छोटे भाई की शादी करा दी थी। इसलिए उसे गांव के लोग चिढ़ाते रहते थे। बताया जाता है कि गांव वालों के तानों की वजह से मुकेश पिछले तीन दिन से परिवार में कलह किए हुए था और परिजनों से मारपीट कर रहा था।

इसलिए उसे परिवार के लोगों ने बांध कर रखा था। बुधवार सुबह उसे शौच के लिए खोला तो वह सीधे जाकर कुएं में कूद गया। परिजनों ने जैसे ही कुएं में कूदते देखा तो प्रयास करके कुएं से निकाल लिया, लेकिन इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया।

No more articles