हसीन नौकरानी पर लट्टू मत होना, क्योंकि ये हसीन नौकरानी करती है बड़े बड़े कांड , गुरुग्राम के पॉश इलाके डीएलएफ फेज-2 में एक मल्टीनेशनल कंपनी के अधिकारी के घर लूट की फिराक में घूम रहे दो युवतियों सहित आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पुलिस ने दो देसी कट्टे, दो कारतूस, एक चाकू, लोहे की रॉड और सरिया बरामद किया है।

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुनील, सत्यनारायण, रामकुमार, रामकलेश, अरविन्द, मोहम्मद जाहिर व माधुरी और मंजू के रूप में हुई। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि माधुरी व मंजू उर्फ पूनम तीन दिन पहले ही उड़ीसा से नौकारी की तलाश में आई थीं, जहां उनकी मुलाकात सुनील से हुई। इन सभी ने मंजू उर्फ पूनम को घरेलू नौकरानी के रूप में कार्य करने की बात कह डीएलएफ फेज-2 के एक घर में नौकरी दिलवा दी। उसके बाद सभी ने मंजू को काम के दौरान घर के सभी सदस्यों को खाने में नशीला पदार्थ मिला कर देने की योजना बनाई।

जब घर के सभी सदस्य खाना खा कर सो गए तो इन्होंने योजना के अनुसार वारदात को अंजाम देना था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस डीएलएफ के उस घर में पहुंची जहां वारदात को अंजाम दिया जाना था और वहां से मंजू को भी गिरफ्तार कर लिया और घर के सभी सदस्यों को डॉक्टर के पास पहुंचाया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

डीसीपी वेस्ट सुमित कुहाड़ के मुताबिक गुरुग्राम के सीआईए-2 इंस्पेक्टर को जानकारी मिली थी कि कुछ युवक और युवतियां डीएलएफ फेज-2 के एक मकान में लूट करने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना पर इंस्पेक्टर ने टीम गठित कर बताए गए स्थान पर छापा मारा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

No more articles