रोज दिन रात आॅटो चला कर मेहनत करके पाई पाई जमाकर अपनी जिन्दगी बिताने वाले ड्राइवर को आज पूरा देश सलाम करने को बेताब है और हो भी क्यों ना इस आदमी ने काम ही कुछ ऐसा किया है।

खाकी कपड़े पहने और दुबले-पतले से ये शख्स हैं करुप्पास्वामी। करुप्पा कोयंबटूर के रहने वाले हैं आज हर कोई इनसे मिलना चाहता हैं और यही नही इनके अपने शहर के बाद आज पूरा सोशल मीडिया भी इन पर प्यार लुटा रहा है। अपनी जरूरतों और ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए करुप्पा ऑटो चलाते हैं, लेकिन गर्भवती महिलाओं से और बच्चों से पैसे नहीं लेते।

करुप्पा ने  आपने दोस्त और परिवार की मदद से सेकेंड-हैंड ऑटो खरीदा ताकी सपनों को पूरा कर सकें तमिल साहित्य में पोस्ट ग्रैजुएट की डिग्री पाने के बाद अब इनका लक्ष्य इसी विषय में एम.फिल करने का है। इनके ऑटो से सफर करने का भी अलग मजा है। रास्तेभर ये सवारियों से साहित्य से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर करते रहते हैं।

जाहिर है कहानियां सुनते-सुनाते वक्त और रास्ता कब कट जाता है, पता ही नहीं चलता…करुप्पा एक जिंदा दिल इंसान है और लोगो की मदद करने से कभी पिछे नही हटते यही वजह है की लोग भी इन पर दिल खोलकर प्यार लूटा रहे हैं।

No more articles