नाबालिग भतीजे को कमरे में बंद करके चाची उसके साथ करती थी गंदा काम , एक नाबालिग बच्चे ने कहा कि चाची मुझे घर में बंद करके रखती है। कहीं बाहर आने-जाने नहीं देती है। वह मुझसे गंदी-गंदी बातें करती है। मेरे पूरे बदन से कपड़े हटा देती है। मैं रोता हूं, तो मुझे मारती है। 14 वर्षीय बच्चे ने सोमवार को अपनी चाची के खिलाफ महिला हेल्पलाइन में कुछ इसी तरह की यौनशोषण के मामले की शिकायत की है। इसमें उसने बताया कि चाची शुरू में बहुत प्यार करती थी। मेरे पसंद का खाना और कपड़े भी देती थी।

 दस दिनाें तक लंबी काउंसेलिंग के बाद जब महिला की ओर से की गयी हरकतों की सच्चाई सामने आयी, तो अंत में बच्चे को बुलाया गया। जहां, बच्चे ने अपनी चाची की गंदी करतूत को बताया। महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक प्रमीला कुमारी ने बताया कि मामला दुल्हिनबाजार का था। बच्चे के पिता छोटे-माेटे कपड़ा व्यवसायी है। बच्चा को प्रलोभन देकर घर में रख कर उसके साथ महिला अश्लील हरकत कर रही थी। ऐसे में महिला हेल्पलाइन की ओर से महिला को इलाज कराने का निर्देश देकर छोड़ दिया गया है।साथ ही बच्चे को उसके पिता को सौंप दिया गया।

इससे मैं चाची के पास रहने आ गया था. पर, कुछ दिनों के बाद ही वह मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगी। मेरे पापा से मिलने नहीं देती है। एक दिन जब चाची नहीं थी, तो मौका देख कर भाग गया। अपने पिता के पास पहुंचा और सारी बात बता दी।  दरअसल मामला उजागर तब हुआ, जब बच्चे के पिता ने अपनी भाभी को बच्चे के साथ गलत करने की बात बतायी, तो उलटे महिला ने अपने देवर के खिलाफ दस दिन पहले  छेड़खानी का आरोप लगा कर महिला हेल्पलाइन एसपी कार्यालय व महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी थी।

No more articles