महिला खिलाड़ी से शारीरिक संबंध का बना लिया वीडियो, उसके बाद करने लगा ब्लैकमेल , भोपाल में राष्ट्रीय स्तर के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) गोरागांव में वॉटर स्पोर्ट्स की खिलाड़ी के साथ ज्यादती और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। वारदात जुलाई 2013 से मई 2017 के बीच हुई। खिलाड़ी ने इसकी लिखित शिकायत रोहतक हरियाणा महिला थाने में की थी। जहां से केस डायरी भोपाल रातीबड़ पुलिस को भेजी गई है। पुलिस ने आईपीसी 376, 384 और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

केस डायरी में जिक्र है कि आरोपी ने उसके साथ ज्यादती करते समय अश्लील वीडियो बनाया गया था। इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के नाम पर आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। हालांकि कि मांगी गई रकम का जिक्र नहीं किया गया है। पीड़िता के राजधानी में बयान दर्ज होने के मामला और साफ हो जाएगा।

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी ने चार महीने पहले किसी और से शादी कर ली है। इसी को लेकर पीड़िता का उससे विवाद भी हुआ था। इसके बाद रोहतक में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई। आरोपी के बारे में हरियाणा पुलिस से जानकारी मिली है कि आरोपी भोपाल में बैरागढ़ में फोर्स की यूनिट में काम कर रहा है। पुलिस की तलाश में जुट गई है।

रातीबड़ टीआई अशोक गौतम के अनुसार रोहतक हरियाणा की रहने वाली 25 वर्षीय युवती वॉटर स्पोर्ट्स खिलाड़ी है। उसने हरियाणा पुलिस में शिकायत की है कि वह जुलाई 2013 से मई 2017 के बीच में रातीबड़ स्थित गोरागांव के भारतीय खेल प्राधिकरण में वॉटर स्पोर्ट्स खिलाड़ी थी और संस्थान के ही हॉस्टल में रहती थी। इसी परिसर में हिसार हरियाणा का रहने वाला सुनील कुमार मोहली भी वॉटर स्पोर्ट्स खेला करता था।

दोनों के हरियाणा के होने के कारण दोस्ती हो गई थी। इसी दौरान आरोपी सुनील ने उसके साथ ज्यादती की। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ शादी करने की वादा किया। इसके बाद से आरोपी उसके साथ ज्यादती कर रहा था। पीड़िता वापस रोहतक चली गई। बाद में दोनों उत्तराखंड के रूड़की में भी साथ रहे थे।

No more articles