अक्सर आप हर किसी के मुंह से सुनते होगें कि महिलाओं को समझना मुश्किल है। हमेशा अपनी बातों में व्यस्त रहने वाली महिलाएं अपनी भावनाएं और फीलिंग व्यक्त करते समय शब्दों की जगह इशारों का इस्तेमाल करती हैं। ऐसे में पुरुषो के लिए समझना कई बार मुश्किल हो जाता है कि वह अभी किस मूड़ में है।
तो ऐसे में आज हम आपको बताते हैं महिलाओं के कुछ शारीरिक हाव-भाव के बारे में जो इस बात का संकेत करती है कि वह इस वक्त मूड में है और सेक्स के लिए तैयार है।
1 अगर महिलाओं का हाथ उनके सिर पर, आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर है तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके साथ कंफ़र्टेबल महसूस कर रही है और खुद को रोकना नहीं चाहती।
2 अगर अपने पार्टनर को आगोश में लेने की बजाए महिलाएं अपनी बांहों को अपने शरीर के बिल्कुल करीब रख लेती हैं, तो मर्दों को समझना चाहिए कि उनकी पार्टनर के मन में कुछ चल रहा है।
3 जब आपकी पार्टनर आपको प्यार से अपने अंगों में लेने की कोशिश करे और नजदीकियां बढ़ाए तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपको अपने पास बुला रही है।
4 अगर आपकी पार्टनर आपके साथ तालमेल बिठा रही है तो आगे बढ़ने के लिए इससे बेहतर और कोई समय नहीं हो सकता। जरूरी नहीं कि जिन इशारों के बारे में आपको बताया गया है वो सभी महिलाओं पर लागू हो। हर इंसान एक दूसरे से अलग होता है। ऐसे में जरूरत इस बात की है कि अपने साथी पर ध्यान दें और इनकी बॉडी के इशारों को समझने की कोशिश करें।

No more articles