जैसा कि सब जानते है कि आज से 100 साल बाद दुनिया पूरी तरह से बदल जाएगी। आज जो चीजें हैं, शायद वो हमारे पूर्वजों के समय नहीं थीं। पहले प्यार भी शादियों के बाद होता था लेकिन आज प्यार जैसे कि कोई टॉफी बन गया है।

लेकिन क्या आप ने कभी ये सोचा कि आज के 100 साल बाद हमारी मोहब्बत कैसी होगी, और हमारे प्यार करने का तरिका कैसा होगा आज से 100 साल बाद मोहब्बत पूरी तरह से बदल जाएगी। तो आज हम आपको बताते हैं कि आज से 100 साल बाद मोहब्बत कैसी हो जाएगी।

robot love 111

1-इंसान रोबोट से प्यार करेगा

प्यार में धोखे से इंसान इतना ज्यादा थक गया होगा कि आज से 100 साल बाद इंसान रोबट से प्यार करेगा। लड़कियां एक रोबट खरीदेंगी जो लड़का होगा और इसी तरह से लड़के रोबट खरीदेंगे जो लड़की होगी।

robot love 11

2- रोबोट कभी धोखा नहीं देगा

एक रोबोट आपको कभी प्यार में धोखा नहीं देगा। आप जब चाहेंगे तब वह आपको किस करेगा और रात को वहीं आपकी सेक्स कल्पनाओं को पूरा किया करेगा।

robot love 1111

3- प्यार में और ज्यादा टेक्नोलॉजी

जैसे आज हम अपने साथी को वीडियो चैट में देखते हैं तब शायद अपने साथी पर सैटलाइट या ड्रोन के जरिये साथी पर निगाह रखा करेंगे। वह कहाँ जा रहा है और किससे मिल रहा है सबकी जानकारी हमारे पास हुआ करेगी।

robot love

4- हनीमून के लिए हम चंद्रमा जाया करेंगे

जी हां, आज से 100 साल बाद हनीमून के लिए आप साथी के साथ मंगल या चन्द्रमा ग्रह पर जाया करोगे। 100 साल बाद अंतरिक्ष में एक से एक आलिशान होटल हुआ करेगे।

robot love 11111

5- वर्जिनिटी जांचना तब और आसान होगा

आज से 100 साल बाद वर्जिनिटी जैसी बातें अब से ज्यादा हुआ करेगी। लकिन तब वर्जिनिटी टेस्ट और भी आसान होगा और एक सैकेंड में इसकी जांच हो जाया करेगी।

robot love 111111

6- तब ब्रा-पैंटी ऐसी होंगी, जिनको सिर्फ प्रेमी ओपन कर सकता है

आज से 100 साल बाद इस तरह की ब्रा-पैंटी होंगी कि इसको सिर्फ और सिर्फ लड़की का प्रेमी ओपन कर सकता होगा। किसी और के ओपन करते ही इसका नोटिफिकेशन भी लड़के पर जाया करेगा। साथ ही साथ लड़कों के लिए भी ऐसे ही कपड़े होंगे।

No more articles