अक्सर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले सितारे हमारे रोल मॉडल बन जाते हैं। ऐसे में हम सब उनकी लाइफ में होेने वाली हर छोटी-बड़ी बात को जानने की इच्छा रखते हैं। कई लोग तो अपने पसंदीदा स्टार के तौर-तरीकों को भी फॉलो करते हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा की जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। वैसे तो इस ऐक्ट्रेस को सबसे हॉट के तौर जाना जाता है लेकिन इन्होने जो किया उसके बारें में सुनकर आप भी कहेंगे कि कैसे यह कर सकती हैं। चलिए हम आपको बतातें हैं की इन्होने क्या किया है? आमतौर पर सेक्स अधिकांश लोग एकांत वाली जगह पर करते हैं। लेकिन इन्हें तो हवाई जहाज में सेक्स करते हुए पकड़ा गया है। ये ऐक्ट्रेस ने कई बार हवाई जहाज में सेक्स कर चुकी हैं।
cara1
हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में कारा डेलेविंगने का नाम भी शामिल है। यह एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज, सेक्सी लुक, और अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कारा एक बार फिर अपनी इसी बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में है। इनका बयान जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे।
कारा डेलेविंगने ने एक लव मैगजीन के साथ अपने माइल हाई क्लब सीक्रेट्स को शेयर किया है। इसमें कारा ने कहा है कि ’मैंने एरोप्लेन की चेयर पर सेक्स किया था और ऐसा करते हुए एक पैसेंजर ने देख लिया था।‘ कारा ने इसके बाद क्रू मेम्बर की एक सदस्य को बुला कर कहा था कि ‘ये पैसेंजर उन्हें घूर रहा है, उसे ऐसा करने से मना करने को कहिए’।
cara-delevingne-private-plane
कारा ने कहा कि प्लेन पर ऐसा करने के लिए यह उनका पहला एक्सपीरियंस नहीं था। इससे पहले भी वो प्लेन पर ऐसा कई बार कर चुकी हैं। लेकिन हर बार पकड़ी गईं। ऐसा बहुत मुश्किल है कि आप पकड़े ना जाओ। फिल्म ‘सुसाइड स्क्वॉड’ में कारा की सहयोगी एक्ट्रेस मारगोट रॉबी ने भी मैग्जीन से कबूल किया कि उन्होंने भी जेट स्की में एक बार ऐसा किया था। ये जेट स्की आसमान में नहीं पानी में था।

No more articles