आपने कई लड़के लड़कियों को जिम जाते देखा होगा लेकिन क्या आपने लोगो को जिम में कसरत करने के लिए सेक्स करते हुए देखा है। आज के इस भागदौड़ में स्वस्थ्य रहने के लिए जिम जाना बेहद लोकप्रिय है। फिटनेस का चलन बढ़ रहा है और लोगों में जिम जाने वालों की संख्या भी। लेकिन आजकल यह जिम सिर्फ कसरत करने की जगह नहीं रही बल्कि वहां सेक्स का मजा भी लिया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए- इस शख्स के लिए ऑर्गेज्म का अहसास बना मुसीबत

आपको बता दें कि ब्रिटेन की एक वेबसाइट हफिंगटन पोस्ट में प्रकाशित सर्वे के अनुसार ब्रिटेन में जिम कल्च र कसरत करने के साथ ही उन लोगों के बीच भी काफी मशहूर हो रहा है जो किसी अच्छे पार्टनर के साथ मौज करना चाहते हैं। इस सर्वे में 2 हजार से ज्याअदा युवक-युवतियों को शामिल किया गया और उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी जिम में कसरत के दौरान सेक्स किया हैं।

इसे भी पढ़िए- वियाग्रा आइसक्रीम बढ़ाएगा महिलाओं के सेक्स का आनंद

जवाब में 25 प्रतिशत लोगों का कहना था कि उन्हों ने कम से कम एक बार तो जिम में कसरत छोड़कर सेक्स का मजा लिया है। इनमें से पांच प्रतिशत ऐसे थे जिन्हों ने अपने ट्रेनर के साथ ही यौन संबंध बना लिए सर्वे में यह भी खुलासा हुआ है कि इनमें से 10 प्रतिशत ऐसे थे जो जिम में अपने साथ कॉन्डम भी लेकर जाते हैं। जहां दो तिहाई लोगों ने माना कि जिम में यौन संबंध बनाने से उन्हेंज एक्सरसाइज करने की प्रेरणा मिलती है।

No more articles