अक्सर गाड़ी चलाते समय में सभी बातों का ध्यान रखते हैं। कानून में कई ऐसे नियम है जिनका उलंघन करने पर जुर्माना लगाया जाता है। जैसे बिना सीट बेल्ट के कार चलाना, ट्रैफिक पुलिस की गैर मौजूदगी में सिग्नल तोड़ना या तेज़ गति में गाड़ी चलाना तो ज़्यादातर सबकी आदतों में शुमार है।

इसे भी पढ़िए- जब चलती कार से ड्राईवर हुआ अदृश्य, तो उड़ गए सब के होश

आप सब जानते है कि इन सब के लिए कानून भी है और जुर्माना भी। लेकिन कई चीज़ें ऐसी हैं, जिनका कोई कानून या जुर्माना नहीं है, इसका मतलब ये नहीं की वो करी ही जाएं जिनके करने से कुछ फर्क नही पड़ता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद आपने इस से पहले कभी नही सुनी होगी। आपको बता दें कि घमशायर के High Wycombe में एक BMW चालक ने सोचा कि क्यों न कुछ तूफानी किया जाए।

इसे भी पढ़िए- रोड पर तड़पता रहा आदमी, लोग बनाते रहे वीडियो!

लगभग 50 वर्षीय आदमी ने अपनी BMW कार चलाते हुए ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। और एक अभियान के चलते बकिंघमशायर की ट्रैफिक पुलिस बिना यूनिफॉर्म के गश्त लगा रही थी। तबी उसे ऐसा करते हुए पकड़ा गया और उस जुर्माना लगा दिया गया। जुर्माने से बचने के लिए उस शख्स ने कई बहाने लगाए और पुलिस को नियम भी बताए। लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और उस पर भारी जुर्माना लगाया।

No more articles