लाल रंग के ड्रेस वाली महिलाएं पुरुषों को आकर्षक तो लगती ही हैं, वो सेक्स के लिए भी बेहद लापरवाह होती हैं। वो आपके अंदर प्यार और रोमांस की ताजगी भरती हैं और यदि आपने पहल की तो वह आपके साथ शारीरिक संबंध बनाने से भी परहेज नहीं करतीं। अमेरिका के शोधकर्ताओं के एक दल ने अपनी शोध में पाया कि पुरुष लाल रंग के कपड़े पहनी महिलाओं पर फिदा हो जाते हैं।

इसे भी पढ़िए- महिलाओं के स्तन से जानिए उनकी पर्सनालिटी

वो लाल रंग के परिधान वाली स्त्रियों का अधिक से अधिक उनके साथ रहना चाहते हैं, उन्हें डेट पर ले जाने, उनके साथ रोमांस करने और उनकी जुल्फों की छांव में सुकून तलाशने में वह पूरी उम्र खोने को तैयार रहते हैं। वैज्ञानिकों ने ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल की जांच शुरू की तो पाया कि महिलाएं यह जानती हैं कि पुरुष लाल रंग के ड्रेस में उन्हें अधिक पसंद करते हैं।

रेड

इसीलिए वह अधिक से अधिक लाल रंग वाले ड्रेस पहनती हैं ताकि पुरुषों को आकर्षित कर सकें। शोधकर्ताओं के अनुसार, ऐसी महिलाएं लापरवाह सेक्स के लिए केवल सोच ही नहीं रही थी, बल्कि खास मस्ती के लिए इसे इंज्वॉय भी करती है।

इसे भी पढ़िए- आंटिया करती हैं सेक्स के बारे में सबसे ज्यादा बातें

शोधकर्ताओं के अनुसार, स्त्रियों में लाल रंग का मतलब उर्वरता से है। लाल कपडे, लाल लिपिस्टिक जैसे उनकी खूबसूरती बढाने वाली वस्तुएं उनकी उर्वरता की द्योतक हैं और यह तो सिद्ध है कि उर्वरत यानी अंडाणुओं के बनने के समय महिलाएं बेहद दिलकश, खूबसूरत व खुश दिखती हैं और यही वजह हे शायद कि उर्वरता के समय वो लाल रंग पहनकर यह सिग्नल देना चाहती हैं और वो जानती हैं कि पुरुष आकर्षित होगा।

No more articles