स्टार्स ने किए सेक्स को लेकर ऐसे खुलासे सुनकर चौंक जाएंगे आप। हॉलीवुड के कई बेहद फेमस स्टार्स ने अपने पार्टनर के साथ हुए सेक्स अनुभव को अपने फैंस से सांझा करते हुए इन स्टार्स ने कई बेहद चौंकाने वाले और दिलचस्प खुलासे किए हैं। इसके साथ ही उन्होने लोगो को सेक्स के दौरान ऑर्गैज़म का ज़्यादा आनंद कैसे ले सकते हैं ये भी अपने निजी अनुभव से बताया है । आइये आपको बताते हैं हॉलीवुड के इन सुपर स्टार्स ने सेक्स को लेकर क्या हैरान करने वाले खुलासे किए है।

इसे भी पढ़िये- जस्टिन बीबर ने खुलेआम लोगो के बीच किया सेक्स!

1. क्रिसी टेगन ने एक इंटरव्यू में बताया की एक बार जब वह अपने पति जॉन लीजेंड के साथ थाईलैंड एक प्लेन से जा रहे थे जब कंबल के नीचे उन्होने सबसे छुपकर सेक्स किया था। यह अनुभव उनके लिए बहुत यादगार रहा था और उससे भी ज़्यादा यह की इन सब के दौरान वह पकड़ी भी नहीं गयी थी।

2. जैडा पिंकेट और विल स्मिथ ने अपने सेक्स से जुड़े अनुभव के बारे में बताया की उन्हे बेड रूम के बजाय बाथरूम और ऑफिस में सेक्स करने में ज़्यादा मजा आता है। इसलिए अगर आप भी अपने रिश्ते में रोमांच और प्यार वापस भरना चाहते हैं तो बेडरूम की बजाय इन जगहों पर सेक्स कीजिये।

3. बेयोंस एचबीओ को एक इंटरव्यू में बताया था की उनको सेक्स के दौरान तेज़ आवाज गाने सुनना पसंद है।

4. केशा रयान ने अपना को कुछ अलग ही सेक्स अनुभव हुआ है। उन्होने किसी इंसान से नहीं बल्कि एक भूत के साथ भी सेक्स किया है। केशा ने इसके बारे में कहा की यह एक अलौकिक यौन अनुभव था।

5. एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट की जोड़ी को कौन नहीं जनता है। यह हॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी है। एंजेलिना ने अपने सेक्स अनुभव के बारे में बताते हुए कहा की उन्हे प्रेग्नसी के दौरान सेक्स करना सबसे ज़्यादा पसंद था।

 

 

No more articles