आज कल महिलाओं और पुरुषों में अपने शरीर के अंगों पर टैटू बनवाने का चलन काफी बढ़ता जा रहा है। अक्सर लोग किसी एक विशेष अंग पर टैटू गुदवाते हैं लेकिन आज हम आपको मिलाने जा रहे है क्वींसलैंड की मॉडल समर मैकनरनी से जिनकी टैटू के लिए दीवानगी की कोई हद ही नहीं है। इन दिनों समर की टैटू वाली कुछ बेहद खतरनाक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग सी लगा दी है।

टैटू से इस मॉडल प्यार साल 2015 में शुरू हुआ। समर ने अपने शरीर पर बेहद खतरनाक जगहों पर टैटू बनवाने का करनामा किया है। समर अपने इस हैरतअंगेज़ कारनामे की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

उनके शरीर का शायद ही कोई ऐसा हिस्सा हो, जहां उन्होंने टैटू न बनवाया हो। बताया जा रहा है कि समर ने इस काम को करने के लिए करीब 127 घंटे (यानी करीब 15 दिन पूरे) दिए। इन टैटूज़ के लिए उन्होंने करीब 15 लाख से ज़्यादा की रकम खर्च किए है।

समर के मुताबिक टैटू आर्टिस्ट के लिए उनकी तलाश न्यू यॉर्क में आकर खत्म हुई, जहां उनकी मुलाकात कोइन मिचल से हुई। जिन्होंने सीने से लेकर पेट तक उनका बदन टैटू से भरा दिया। समर का इंस्टाग्राम उनकी टैटूज़ वाली बेहद खतरनाक तस्वीरों से भरा पड़ा है।

No more articles