महिलाओं की खूबसूरती का सबसे अहम हिस्सा होते हैं उनके लिप्स। अपने होंटों के बेहतर से भी बेहतर बनवाने के लिए लड़कियां क्या कुछ नहीं करती। सर्जरी कराती है, महंगे से महंगे कोसमेटिक प्रॉडक्ट इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी मेकअप आर्टिस्ट से मिलवाने जा रहे हैं अपने आप में एक शख्सियत हैं। व्लाडा हेगिर्टी नाम की यह महिला जिस खूबसूरती से लोगों को सजाती है उन्हें देख कर लोगों के मुंह खुले के खुले रह जाते हैं। इंस्टाग्राम पर 6 लाख 75 हजार फोलोवर्स वाली हेगिर्टी ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से वे सुर्खियों में हैं।

उन्होंने 17 लाख 22 हजार रुपये लिप्स को सजाने में लगाए जो कि दुनिया का सबसे मंहगा लिप लुक है। उन्होंने होठों पर जूलरी से एक डिजाइन तैयार किया जिसमें 6.5 कैरेट के 80 डायमंड इस्तेमाल किए गए। इससे पहले ऐसा किसी भी आर्टिस्ट ने ऐसा कमाल नहीं किया था। इसे बनाने में उन्हें एक घंटे का वक्त लगा था। दरअसल यह एक लिक्विड आर्ट होती है जिसमें लिप्स के ऊपरी हिस्से पर कोई डिजाइन तैयार किया जाता है और नीचे वाले हिस्से पर लिक्विड टपकता हुआ नजर आता है। इसमें नॉर्मल शाइन लिक्विड आर्ट की कीमत 1500 रुपये से शुरू होती है।

व्लाडा को काइली जेनर की वजह से भी लोग जानते हैं। काइली ने उनकी बनाई गई आर्ट को कई मौकों पर कॉपी किया है। काइली ने अपने कॉस्मेटिक हॉलिडे प्रॉडक्ट की कैंपेनिंग के लिए व्लाडा की डिजाइन की गई एक फोटो को इस्तेमाल किया, जिसमें एक लड़की अपने ग्लॉसी लिप्स के साथ दिख रही है जिसने अपने हाथों से चेहरे को छिपा रखा है। लेकिन इसके बाद उन्हें व्लाडा को इसके लिए क्रेडिट देना पड़ा था।

No more articles