हेनरी के इस जुनून से अब उनके घर वाले भी परेशान हो गए हैं। तीन साल के एक बच्चे के पिता हेनरी ने बीते सात सालों में अपनी आंखों के नीचे कई बार ब्लैक टेटू बनावाया, इसके अलावा अपने कपाल पर भी कई इम्प्लांट करवाए। सर्जरी करवाकर वे अपनी नाक भी हटवा चुके हैं। दरअसल हेनरी यह सब कुछ अमेरिका में मशहूर मार्वल कॉमिक्स के किरदार जैसा दिखने के लिए कर रहे हैं। हेनरी, कैप्टन अमेरिका के दुश्मन और नाजी सुपरविलेन रेड स्कल की तरह दिखना चाहते थे।

 

हेनरी ने कहा कि सबसे पहले मेरे सिर के बीचो-बीच एक इंप्लांट को लगाया गया, उसके बाद आई ब्रो और फिर मेरे गालों पर इन इंप्लाटंस को डाला गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद मेरी स्किन के अंदर दो इंप्लाटंस डाले गए. इस सर्जरी के लिए मुझे दो साल का समय लग गया क्योंकि इस प्रक्रिया को केवल अलग-अलग स्टेज में ही किया जा सकता था और इस सर्जरी में अनुमान से ज्यादा समय भी लग गया।

इस दौरान हेनरी के चेहरे पर कई बदलावों के साथ-साथ कई सर्जरी को भी अंजाम दिया गया। अपने इस प्रोजेक्ट पर हेनरी करीब 25 लाख रुपए खर्च कर चुके हैं। फिलहाल हेनरी अपने इस लुक से काफी खुश हैं और कई सालों की जद्दोजहद के बाद वे अपना पसंदीदा लुक जैसे दिखने लगे हैं।

 

1 2
No more articles