बिग बॉस की एक्स कंट्स्टेंट ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर मचाया हंगामा। जी हां बिग-बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी प्रिया मलिक ने सेंसर बोर्ड के खिलाफ एक अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने बिना ब्रा के साथ अपनी एक फोटो इंतग्राम पर #FreeTheNipple के साथ शेयर की है। जिसको लेकर मीडिया में खलबली मची हुई हैं। ये पूरा मामला सिद्धार्थ और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो’ के एक सीन को लेकर शुरू हुआ, जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म से कैटरीना के ब्रा वाले सीन को हटाने के लिए कहा है। इसके विरोध में बॉलिवुड समेत कई और कलाकारों ने सेंसर बोर्ड पर हमला बोल दिया है।

इसे भी पढ़िये- एफएचएम मैगजीन के लिए राधिका आप्टे ने कराया हॉट फोटोशूट

एक्स बिग बॉस की कंट्स्टेंट ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर मचाया हंगामा!

source

कल प्रिया ने इंस्टा पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “सेंसर बोर्ड चाहता है कि कटरीना ने जिस सीन में ब्रा पहन रखा है उसे हटा दिया जाए, शायद हमारा इनर-वियर संस्कारी नहीं है। इसलिए फिल्म से इसे हटा दिया गया है”। इतना ही नहीं इस फिल्म के एक डायलॉग में सविता भाभी का भी जिक्र किया गया है। जिसको लेकर भी सेंसर बोर्ड काफी फिल्म मेकर से काफी खफा है। सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव ने फिल्म से कई सीन के कट होने वाली बात की पुष्टि तो कि है लेकिन उन्होने सीन का जिक्र नहीं किया।

एक्स बिग बॉस की कंट्स्टेंट ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर मचाया हंगामा!

source

इस पूरे हंगामे के बीच प्रिया की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही प्रिय ने फोटो के साथ कैप्शन में कहा की ‘हलो 2016! वे लोग जिनको मेरी ब्रा देखकर प्रॉब्लम है उनके सामने अगर मैं बिना ब्रा के भी जाऊंगी तो उन्हें परेशानी होगी। यह समाज आपके लिए है। मेरा शरीर, मेरी पसंद।

एक्स बिग बॉस की कंट्स्टेंट ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर मचाया हंगामा!

source

फिलहाल सेंसर बोर्ड ने फिल्म में ब्रा वाले सीन और सविता भाभी वाला डायलॉग कट कर दिया है और इन कट्स के साथ फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया गया है।

No more articles