हर किसी का सपना होता है की शादी के बाद उसका पार्टनर उसको प्यार और सहारा दें और ऐसा ना होने पर दिल टूट जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक दिल टूटे पति के साथ जब वो पत्नी के प्यार ना करने से परेशान होकर पहुंच गया थाने। पति ने अपनी पत्रकार पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कारवाई है कि उसकी पत्नी उसको सेक्स करने से रोकती है।

source

source

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के सिविल सिविल लाईन थाने की पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब एक मल्टी नेशनल कम्पनी में नौकरी करने वाले इंजीनियर ने सिर्फ इसलिए रिपोर्ट लिखाई क्योंकि उसकी पत्नी  ने उसको सेक्स के लिए माना कर दिया।

source

source

युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी हरियाणा के हिसार की रहने वाली एक लड़की से दो साल पहले हुई थी और लेकिन पत्नी ने उसे आज तक पति के रूप में स्वीकर नहीं किया है।

पुलिस ने युवक की शिकायत पर पत्नी सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। लड़की पेशे से पत्रकार है परिवार वालों के मुताबिक, एक मैरेज वेब साईट के ज़रिए दोनों की शादी हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही लड़की ने उनके बेटे को अपना पति मानने से इंकार कर दिया और  वैवाहिक संबन्ध बनाने पर उसे जेल भिजवाने की धमकी देती थी। जैसे तैसे ये रिश्ता दो साल तक खिंचा लेकिन जब पति से रहा नहीं गया तो अब वो पुलिस के पास पहुंच गया।

source

source

पुलिस ने पत्रकार बीवी और उसके माता-पिता सहित कुल सात लोगों के खिलाफ सिविल लाईन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अपराध संख्या 848/16 धारा 406 आईपीसी में मामला दर्ज कर लिया है।

Courtesy- LAFDATV

No more articles