बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भले ही अपने फैंस को एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हों। लेकिन उनके फैंस इसी इंतज़ार में हैं कि कब सलमान करेंगे शादी और लाएंगे अपनी दुल्हनिया। जी हां, सलमान इंडस्ट्री के मोस्ट एलीजिबल बैचलर माने जाते है लेकिन अब उनके फैंस भी यही चाहते हैं कि सलमान अब इस ‘बैचलर’ टैग को तोड़ दें।

तो अब सलमान के फैंस के लिए है एक गुड न्यूज़। सलमान ने कर दी है अपनी शादी की तारीख की घोषणा। जी हां, सलमान ने पब्लिकली यह बताया कि किस तारीख और कौन से महीने में वो शादी करने वाले हैं। दरअसल अपनी शादी की खबरों को लेकर सलमान हमेशा से ही कन्नी काटते रहे हैं। लेकिन एक समारोह में जब भारत की  टैनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने सलमान से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो इस बार वो इससे बच नहीं पाये।

सानिया मिर्ज़ा की आत्मकथा ‘एस अगेन्स्ट ऑड्स के विमोचन समारोह में सलमान खान ने भी शिरकत की। इसी दौरान सानिया ने पूछ डाला सलमान से कि कब कर रहे हैं वो शादी? तो इस पर सलमान ने कहा  शादी 18 नवंबर को होगी,लेकिन पता नहीं कौन-से साल में होगी, लेकिन होगी जरूर 

सलमान ने यह भी बताया कि शादी को लेकर उनके घरवाले भी उन्हे काफी प्रेशर दे रहे हैं। सलमान ने कहा, ‘आपको नहीं पता मुझ पर कितना प्रेशर आता है। मेरी मां और बहन शादी करवाने के पीछे पड़ी हुई हैं

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से अफवाहों की परवाह न करते हुए सलमान खान अपनी कथित रोमानियन गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतुर के साथ अक्सर दिखाई देते हैं और पहले खबरें थी कि सलमान अपने जन्मदिन यानि 27 दिसम्बर को इयूलिया से शादी करने वाले हैं। लेकिन अब सलमान 18 नवम्बर को शादी करने वाले हैं।

सलमान खान के माता-पिता फिल्म लेखक सलीम खान और सलमा खान की शादी 18 नवंबर को ही हुई थी, और सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता ने भी लगभग दो साल पहले (वर्ष 2014 में) आयुष शर्मा से इसी दिन शादी की थी। हो सकता है सलमान इस तारीख  को काफी लकी मानते हैं तभी तो उन्होने अपनी शादी भी 18 नवम्बर को ही करने की घोषणा की।

No more articles