फ्रिकी अली नवाजुद्दीन सिद्दिकी को है सिक्स पैक से परहेज। बॉलीवुड स्टार्स के बीच जहां ‘सिक्स पैक एब्स’ के लिए होड लगी रहती है वही नवाज़ को इससे परहेज है।

बॉलीवुड के सुपर स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने शरीर की बनावट को दुबला-पतला रखना पसंद करते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि यह उनको विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं को करने की अनुमति देता है।

सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‍”मेरा मानना है कि सिक्स पैक (एब्स) आपको अभिनेता के रूप में सीमित करता है।  मैं विभिन्न प्रकार के रोल कर सकता हूं, क्योंकि मेरे शरीर की बनावट सामान्य है”

‘बदलापुर’ फिल्म के 42 वर्षीय स्टार ने मेलबर्न में चल रहे भारतीय फिल्म महोत्सव के दौरान दर्शकों से बातचीत की। इस महोत्सव में उन्हें ‘रमन राघव 2.0’ फिल्म में मनोरोगी सीरियल किलर के रूप में अभिनय करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

अभिनेता ने इस रोल को अब तक का अपना सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण काम बताया। उन्होंने कहा, ”पूरी फिल्म प्रक्रिया बेहत चुनौतीपूर्ण रही, यह मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका रही, क्योंकि जिस किरदार को इस फिल्म में मैंने निभाया, वह ऐसा व्यक्ति था, जो लोगों की हत्या करना पसंद करता है”

No more articles