ऐसे तो सलमान खान अपने दरियादिल के लिए काफी मशहूर हैं, और बॉलीवुड में कई नये कलाकारों को भी लॉन्‍च किया है। दबंग खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा, सूरज पंचोली, आथिया शेट्टी से लेकर जरीन खान तक कई खूबसूरत चेहरों को सामने लाया है। और इसी बीच एक और खबर हैं कि ‘बजरंगी भाईजान’ टीवी की एक खूबसूरत अदाकारा को बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। बॉलीवुड सोर्सेस के अनुसार सलमान टीवी सीरियल ‘नागिन’ की लीड एक्‍ट्रेस मौनी रॉय को फिल्‍मों में लेकर आनेवाले हैं. ‘सुल्‍तान’ अपनी होम प्रोडक्‍शन की अगली फिल्‍म में मौनी रॉय को लॉन्‍च करेंगे। कहा जा रहा है कि सलमान ने मौनी के अंदर गजब की कार्य क्षमता देखी है।

बताते चले कि सलमान और मौनी ‘बिग बॉस 10’ के दौरान एकसाथ नजर आ चुके हैं, मौनी रॉय सीरीयल ‘नागिन 2’ में लीड रोल निभा रही हैं। इस सीरीयल को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और यह टॉप-5 की लिस्‍ट में कई बार टॉप-1 पर रह चुका है।मौनी की फैन फ्लोविंग भी काफी है। वे सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव रहती हैं।

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार जब सलमान सोनाक्षी सिन्‍हा को ‘दबंग’ में लॉन्च कर रहे थे उस समय सलमान इसी उत्साह उनमें भी नज़र आए थे। सलमान का कहना है कि मौनी का लुक काफी देसी सा है। बता दें कि सोनाक्षी ने ‘दबंग’ से ही बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था जिसमें सलमान खान भी मुख्‍य भूमिका में थे।

No more articles