अभी तक आपने बाहुबली फिल्म को लेकर लोगों की बहुत दीवागी देखी होगी। फिल्म की टिकट के लिए लोग लंबी लंबी कतारो में महंगी से महंगी कीमत चुकाने के लिए तैयार थे। अब बाहुबली साड़ी भी हो रही है मार्केट में सुपर हिट।

तेलुगु लेखक रजनी शकुंतला ही है वो जिन्होंने बाहुबली साड़ी को डिजाइन किया है। रजनी शकुंतला भी बाहुबली फिल्म की बहुत बड़ी फैन हैं। ठीक वैसे ही जैसे देश भर में और लाखों लोग हैं। क्रिएटिव जगत से होने के चलते उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह तय किया कि वे बाहुबली को अपनी वार्डरोब का हिस्सा बनाएंगी।

इसके बाद आंध्रा प्रदेश की एक प्रिटिंग मील इलुरु को फिल्म बाहुबली की एक तस्वी‍र के साथ साड़ी डिजाइन करने के ऑर्डर दिए गए। पहली 50 साडि़यों को एक क्लोज फ्रेंड ग्रुप के लिए तैयार किया गया। जिन्होंने इस साड़ी को पहनकर पहले ही दिन फिल्म देखने का प्लान बनाया।

इस साड़ी पर देवसेना और बाहुबली की तस्वीर को पल्लू पर जगह दी गई। रजनी शकुंतला ने यह तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की, जिसे व्हॉट्एप्प पर जमकर शेयर किया गया और यह वायरल हो गई। रजनी ने बताया कि उनके दोस्त और अंजान लोग भी उनसे पूछ रहे हैं कि वे किस तरह इस साड़ी का ऑर्डर दे सकते हैं। उन्होंने बताया, हम अब बाहुबली की और 500 साडि़यां बनाने की तैयारी में हैं। इस बार हम राणा दुग्गुनबाती और राम्या की तस्वीरें भी इस्तेमाल करेंगे। ट्विटर पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को रवीना टंडन ने भी साझा किया-

हमने रजनी शकुंतला से पूछा कि वह कॉपीराइट के मामले में फंस सकती हैं, तो उन्होंने इस संभावना से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि वे इस बतौर फैन कर रही हैं, फिल्म की सफलता को सेलेब्रेट करने के लिए न कि पैसा कमाने के लिए। रजनी ने कहा कि वे बाहुबली के निर्देशक से मिलने का प्लान कर रहे हैं और उस दौरान सब इसी साड़ी को कैरी करने के बारे में सोच रहे हैं।

No more articles