लड़की का पेट दर्द थमने का नाम ही नहीं ले रहा था, तब पता चला 5 दिन पहले हुआ था गैंगरेप , बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव में भाजपा नेता के भाई व एक नेता के भतीजा ने 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के पांच दिनों बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376अनाचार, धारा 363 अपहरण, धारा 342 भय दिखाना, धारा 34 एक से अधिक, धारा 506 धमकाना एवं पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी फरार हैं।

अर्जुंदा पुलिस टीम के साथ अब क्राइम ब्रांच में भी दोनों आरोपियों की खोजबीन कर रही है। मुख्य आरोपी गोपी निर्मलकर एक भाजपा समर्थित पार्षद का देवर व नेता का भाई है वहीं दूसरा आरोपी भी भाजपा के ही एक नेता का भतीजा है दोनों आरोपियों के खिलाफ अर्जुंदा थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

कक्षा सातवीं में पढ़ने वाली पीड़िता 1 मार्च को सुबह अपनी सहेली के घर से लौट रही थी। इस दौरान प्रमुख आरोपी गोपी निर्मलकर उसके पीछे आया पीड़िता नहीं रुकी तो गोपी ने जबरदस्ती करते हुए पीड़िता का हाथ पकड़ कर उसे गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। पीड़िता कूदकर भागने लगी इसके बाद आरोपी ने अपने साथी राजेश यादव को फोन करके बुलाया नाली पार के पास दोनों आरोपियों ने पीड़िता को घेर लिया और उसे उठाकर एक झोपड़ी नुमा मकान में ले गए जहां मुख्य आरोपी गोपी निर्मलकर ने दुष्कर्म किया।

वहीं सहयोगी आरोपी राजेश यादव बाहर निगरानी करता रहा। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जाने मारने की बात कहते हुए डरा धमका कर घर जाने के लिए छोड़ दिया घटना के बाद से डरी सहमी लड़की घर में चुपचाप रहने लगी। इस बीच उसकी तबीयत भी खराब हो गई 2 दिन से खाना भी नहीं खा रही थी।

पुलिस के अनुसार घटना एक मार्च की बताई जा रही है। दोनों आरोपियों द्वारा पीड़िता को जान से मारने की धमकी दिए जाने के कारण 5 दिनों तक किसी तरह की रिपोर्ट नहीं लिखाई थी। पीड़िता के चाचा द्वारा मोहल्ले के लोगों द्वारा इस घटना के बारे में सुने जाने के बाद बीती रात को पीड़िता से पूछताछ की।

रोते हुए पीड़िता ने सारी बात बताई। सोमवार की सुबह 10:30 बजे अर्जुंदा थाने में परिजनों के साथ पहुंची नाबालिग ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी दीपक कुमार झा ने जांच का जिम्मा क्राइम ब्रांच को भी सौंपा है।

No more articles