लव मैरिज के बाद लड़की को पता चला कि उसके पति ने उसके रेप के लिए 8 लोगों को टेंडर दिया है , युवती को प्यार के जाल में फंसाकर शादी करने वाले वाले युवक ने ही उसकी जिंदगी तबाह कर दी। वह युवती को तीन महीने पहले बिहार से नोएडा लेकर आया और शारीरिक संबंध बनाए। फिर एक दिन उसे बेच दिया। उसके आठ दोस्तों ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

नौकरी के बहाने युवक उसे नोएडा लेकर आया और तीन महीने अपने पास रखा। एक दिन उसे बेहोश छोड़कर चला गया। जब युवती को होश आया तो पता चला कि उसे उसके पति ने बेच दिया है। इसके बाद उसके साथ दरिदगी हुई। विरोध करने पर उसे पीटा गया।

युवती इस दौरान गर्भवती हो गई, लेकिन हैवानियत की हद पार करते हुए आरोपियों ने इसके बाद भी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दो अप्रैल को मौका पाकर युवती मदद की गुहार लेकर नोएडा पुलिस के पास पहुंची, लेकिन पुलिस से कोई मदद नहीं मिली।

पुलिस ने युवती को समझाकर उसे दिल्ली में उसके मामा के पास भेज दिया। युवती ने दिल्ली महिला आयोग के हेल्पलाइन 181 पर फोन कर मदद मांगी। आयोग की काउंसलर दिल्ली पुलिस की मदद से पीड़िता को लेकर नोएडा पहुंचीं और उसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

वह किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटकर नोएडा पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय दिल्ली में उसके रिश्तेदार के पास भेज दिया।  युवती ने न्याय पाने के लिए दिल्ली महिला आयोग के हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क किया। आयोग की काउंसलर ने नोएडा जाकर पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कराई। मूलरूप से बिहार निवासी युवती ने अपनी मर्जी से शादी की थी।

No more articles