बहन के बॉयफ्रेंड को चाकुओं से गोद डाला। बहन से दोस्ती करने पर भाई ने युवक की हत्या कर दी गई। खान मार्केट में शुक्रवार को युवक को पहले डंडों से पीटा गया, फिर छाती में चाकू घोंपकर उसकी जान ले ली गई। लहूलुहान युवक मौके पर काफी देर तक तड़पता रहा। लेकिन किसी मे इतनी हिम्मत नही उसे अस्पताल तक पहुँचा सके। युवती का भाई चाकू लेकर मौके पर ही खड़ा रहा।

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार खान मार्केट में रहने वाले राहुल की पारसी कब्रिस्तान क्वार्टर में रहनी वाली आंचल से दोस्ती थी। ये दोस्ती आंचल के परिजनों को पसंद नहीं थी। आरोपी पहले भी घर आकर उसके बेटे को जान से मारने की धमकी चुके हैं। एक सितंबर की रात राहुल कुमार ने अपने माता-पिता को बताया था कि आंचल के भाई राहुल ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।

आंचल के माता-पिता उसके घर आए थे और कहा था कि वह राहुल व आंचल की दोस्ती से परेशान हो गए हैं और राहुल को मार देंगे। दो सितंबर को दोपहर करीब बारह बजे आरोपियों ने उसके बेटे को पकड़ लिया।

ब्रिजमोहन, कमलेश व शिवा ने उसके बेटे राहुल को पकड़ रखा था, जबकि राहुल ने डंडों से उसके बेटे पर हमला कर दिया। इसके बाद राहुल ने उसके बेटे की छाती में धारदार चाकू घोंप दिया। इसी बीच किसी ने खान मार्केट चौकी प्रभारी एसआई सुनील को सूचना दे दी। एसआई सुनील पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। और आरोपी राहुल को चाकू समेत मौके पर ही दबोच लिया। राहुल को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दो घंटे बाद उसकी मौत हो गई। बाद में तुगलक रोड थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने युवती के माता-पिता भी को भी गिरफ्तार कर लिया।

No more articles