सास ने किया दामाद का वो हाल कि अब दामाद किसी को मुहं दिखाने के काबिल नहीं रहा , बदायूं के बिसौली थाना क्षेत्र में ससुर की गोली मारकर हत्या करने के मामले में दामाद की गिरफ्तारी के लिए सास अपने परिजनों के साथ सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों ने स्थानीय पुलिस के खिलाफ अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं करने का आरोप लगाया। एसएसपी ने परिजनों को जल्द ही गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

इस मामले में बिसौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। सास का आरोप है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे धमकी मिल रही है। इससे सभी लोग भयभीत है। स्थानीय पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। स्थानीय पुलिस पर मिलीभगत का आरोप भी लगाया।

वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव सिसइया निवासी आलमशाह ने अपनी पुत्री जरीना की शादी बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के जंग बाजार निवासी चांदबाबू से की थी। दहेज की मांग करने पर आलमाशाह ने अपने दामाद व उसके परिजनों के खिलाफ दहेज का मुकदमा वर्ष 2004 में दर्ज कराया था। जहां दामाद चांदबाबू व उसके साथियों रफीक, रब्बान व आदि ने 11 अप्रैल को मुकदमें की पैरवी कर रहे आलमशाह को गोली मारकर हत्या कर दी।

No more articles