आपने अब तक तो यह बहुत सुना होगा कि सेक्स किस समय करना चाहिए और इस का सही समय क्या होता है लेकिन जो आज हम आपको बताते जा रहे है वो शायद आपने कभी नही सुना होगा। जी हां आपको बता दें कि आधी रात के बाद सेक्स नही करना चाहिए। अगर आप ऐसा करते है तो आपका हानि हो सकती है और साथ ही आपके बुरे दिन भी आ सकते है।

इसे भी पढ़िए- 105 साल की उम्र में दादी को चाहिए टैटू वाला फायरमेन!

शास्त्रों के अनुसार रात 12 बजे बाद अगला दिन शुरु हो जाता है तथा ब्रह्मबेला से ठीक पहले वाला समय आरंभ हो जाता है। ऐसे समय पर व्यक्ति की मानसिक तथा आध्यात्मिक शक्तियां जागृत हो जाती हैं। इसीलिए मध्यरात्रि के एक प्रहर बाद से ब्रहम मुहूर्त आरम्भ हो जाता है। ऐसे समय में व्यक्ति को अध्ययन, मनन, ध्यान तथा भगवान की पूजा-पाठ जैसे कार्य करने चाहिए। कोई नई योजना बनानी हो तो भी उसके लिए यह समय बहुत उपयुक्त है।

इसे भी पढ़िेए- तलाक से बचना है तो करें महीने में 11 बार सेक्स!

लेकिन इस समय भूल कर भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिए। अन्यथा पुरुषों को हानि होने के साथ-साथ व्यक्ति का बुरा समय भी आ सकता है। शारीरिक संबंध बनाने के लिए सर्वोत्तम समय बह्म मुहूर्त के प्रहर से पहले यानि की अर्थात् सुबह 3 बजे से पहले का ही ठीक माना जाता है। इस समय के बाद किए जाने वाला सेक्स बुरा माना जाता है।

No more articles