मां के बाहर जाते ही 14 साल की बेटी से जबरन यौन संबंध बनाता था पिता, बेटी कहती थी पापा गलत हैं , पटियाला में 14 साल की एक बच्ची से उसके पिता की ओर से ही तीन साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी पिता पिछले तीन सालों से लगातार बच्ची को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
दोनों भाइयों को भी पिता के इस कुकर्म के बारे में पता नहीं था।
पिता की इन हरकतों से तंग होकर बच्ची ने अपने साथ हो रहे अत्याचार के बारे में अपनी मासी को बताया। इसके बाद बच्ची की मासी ने पुलिस में मामले की शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची के पिता सुखदेव सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है।
संबंधित थाना अनाज मंडी के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरविंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता 10वीं कक्षा की छात्रा है। बच्ची की मां करीब सात-आठ साल पहले मर गई थी। घर में दो बड़े भाई भी हैं। पुलिस को दिए बयान में बच्ची ने बताया कि पिछले तीन सालों से उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। जब वह उसका विरोध करती तो उसे जान से मारने की धमकियां भी देता था।
No more articles