पत्नी के चरित्र पर था शक़, चाकुओं से गोद-गोद कर मारा!

पत्नी के चरित्र पर था शक़, चाकुओं से गोद-गोद कर मारा!

पत्नी के चरित्र पर था शक़, चाकुओं से गोद-गोद कर मारा! दुनिया में हर चीज का समाधान है पर शक का इलाज किसी के पास है नही है। हाल ही में एक 60 साल के शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ शक की बुनियाद पर कर दी। इस इंसान को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था जिसके चलते उसने पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

मृत महिला पहले दिल्ली महिला आयोग में सलाहकार के पद पर काम करती थीं और जिसे छोड़ने के बाद वह एक बुटीक में काम करती थीं। शराब पीने के आदि अपराधी मुकेश ने पुलिस को बताया कि पत्नी मंजू पर उन्हें बेवफाई का शक था क्योंकि उनके पास क्लायंट्स के फोन आते थे। मुकेश ने यह भी बताया कि मंजू से लिए गए पैसे उन्होंने कहां खर्च किए, वह हिसाब रखती थीं। मुकेश पर आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है।

मुकेश अपनी पत्नी मंजू को कार से बुटीक छोड़ने गए थे। सिक्यॉरिटी गार्ड के मुताबिक, मुकेश ने कार पार्क की और मंजू से बहस करने लगे। गार्ड राज कुमार को महसूस हुआ कि मंजू को कार से उतरने में बहुत ज्यादा समय लग रहा है। गार्ड कार के पास पहुंचा तो देखा कि मुकेश ने अचानक मंजू को धक्का देना शुरू कर दिया और बालों से उन्हें खींचना शुरू कर दिया।

1 2
No more articles