क्लास में पढ़ाते-पढ़ाते स्टूडेंट पर आया दिल और कर बैठी सेक्स। अरे चौंक गए आप भी लेकिन ये सच है इस दुनिया में ऐसी बहुत ही टीचर हैं। जो क्लास में पढ़ाते पढ़ाते अपना दिल खो बैठी और कर बैठी अपने ही स्टूडेंट से प्यार। लेकिन वो कहते हैं न इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता एक ना एक दिन सबको खबर हो ही जाती है।

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है। क्योंकि मां बाप तो बच्चे को जन्म देते हैं लेकिन उनका सही मार्गदर्शन करते है गुरु। समाज में फिर चाहे वो भारत हो या कोई और देश हर जगह गुरु और शिष्य के रिश्ते को मां दिया जाता है। लेकिन जब कोई गुरु अपने शिष्य साथ मर्यादा के पार चला जाए तब क्या कहेंगे? जी हां आज हम आपको कुछ ऐसे ही महिला टीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने हवस में अंधे होकर अपने ही स्टूडेंट के साथ जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाए और पहुंच गयी जेल।

इसे भी पढ़िये- वाह क्या टाइमिंग हैं, इन हॉट फोटोज को देखकर आप भी यही बोलेंगे!

इसे भी पढ़िये- सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए 10 टिप्स

23 वर्षीय इस खूबसूरत महिला का नाम देबरा लफ़ावे है। देबरा फ्लोरिडा में एंजेलो एल ग्रीको नाम के एक स्कूल में इंग्लिश की टीचर थी। लेकिन उसका दिल अपनी ही क्लास के एक 14 साल के लड़के पर आ गया। प्यार का खुमार देबरा पर कुछ ऐसा चढ़ा की उनसे अपनी जॉब, भविष्य सब दरकिनार करते हुए क्लास रूम में ही कर लिया स्टूडेंट के साथ सेक्स। देबरा के कारनामे यहीं नहीं रुके उसने अपनी उम्र के आधे स्टूडेंट के साथ कार में भीं सेक्स किया। लेकिन 2005 उसको नाबालिक के साथ जबर्दस्ती करने की जुर्म में सजा हुई। 

1 2 3 4 5
No more articles