ये तो सब जानते है कि औरतों की कुछ आदतें बिल्कुल अजीब होती हैं। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है। एक औरत की वॉर्डरोब में भले ही दर्जनों ब्रा हों लेकिन वो उनमें से पहनती सिर्फ दो ही हैं। एक सर्वे के मुताबिक, ज्यादातर भारतीय महिलाओं के पास दर्जनों ब्रा होती हैं लेकिन वो उनमें से सिर्फ दो ही पहनना पसंद करती हैं।

एक ताजा सर्वे के दौरान करीब दो हजार महिलाओं से उनकी पसंदीदा अंडरगारमेंट के बारे में पूछा गया कई महिलाओं ने माना कि उनके पास नई है लेकिन वो उसे पहनना पसंद नहीं करती हैं और उनमें से जयादातर ने माना कि उन्हें पुरानी पहनने में ही आराम मिलता है और वो उसी के साथ कंफर्टेबल फील करती हैं। हालांकि एक ही अंडरगारमेंट को हमेशा पहनना या फिर रोटेशन अंडरगारमेंट पहनना खतरनाक हो सकता है। ऐसा करने वाली महिलाओं को साइज की परेशानी हो सकती है। उन्हें वो सपोर्ट नहीं मिल पाता है जो उन्हें अंडरगारमेंट पहनकर मिलना चाहिए। इसके अलावा ये संक्रमण फैलने का कारण भी हो सकता है। ऐसे में जैसे ही आपके अंडरगारमेंट का साइज बिगड़े उसे चेंज करके, नए अंडरगारमेंट पहनना शुरू कर दें।

Queen’s corsetiere, Rigby & Peller द्वारा कराए गए एक सर्वे में पाया गया है कि महिलाएं हर रोज नई ड्रेस तो पहनना चाहती हैं लेकिन नई ब्रा को लेकर उनके मन में झिझक होती है उन्हें उनकी वही पुरानी, ढीली पड़ चुके अंडरगारमेंट सबसे ज्यादा पसंद होती है।

No more articles