क्या कोई इस कदर खूबसूरत दिख सकता है कि यह पहचानना मुश्किल हो जाए कि वह इंसान है या पुतला। इन तसवीरों को ध्यान से देखिये। क्या आपको भी लगता है कि ये कोई बार्बी डॉल है। अगर ऐसा है तो आप गलत सोच रहे हैं। अब जरा और गौर फरमाइये ये कोई बार्बी डॉल नहीं बल्कि हम-आप जैसे इंसान ही हैं। दरअसल, ये चाइनीज ब्लॉगर और मॉडल किना सेन हैं जो अपनी वेशभूषा को लेकर काफी चर्चा में हैं।

दरअसल 25 साल की किना की फोटोज इन दिनों सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, फोटोज में ये काफी अलग लूक में नजर आ रही हैं, जिसे देखकर यूजर्स हैरत में हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक, किना साल 2013 से सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और इन्हें करीब 5 लाख लोग फॉलो करते हैं। किना अपने अकाउंट पर काफी मेकअप और अलग-अलग टाइप की ड्रेस पहनकर फोटोज अपलोड करती हैं।

इन तस्वीरों में वो बिल्कुल ह्यूमन डॉल की तरह लगती हैं। इन फोटोज के जरिए वो चीनी मीडिया में सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम के अलावा चीन की फोटो शेयरिंग साइट पर किना की तस्वीर की काफी तारीफें हो रही हैं।

वेबसाइट की माने तो किना अपनी ड्रेस और मेकअप को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं और वो वही ड्रेस पहनती है, जिसमें वो डॉल दिखे। हालांकि, पहली बार इनकी तस्वीर देखने के बाद हर कोई धोखा जाता है कि ये कोई इंसान है या बॉर्बी डॉल।

No more articles