लड़कियां करती हैं ऐसी हरकतें पर मानती नहीं है। हर लड़की ऐसी हरकत करती है लेकिन जब बात आती है मानने की तो हर लड़की इन कामो को करने से मुकर जाती हैं। वैसे ये तो यूनिवर्सल सच है कि लड़कियों को जानना और समझना मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन है।

लड़कियों को भगवान नहीं समझ पाये तो फिर इंसान क्या चीज़ है। लड़कियों के कई रूप होते हैं वो लोगो को देखकर जानकार ये तय करती हैं कि किस इंसान के सामने कैसी इमेज लानी हैं जैसे परिवार के साथ वो कुछ और होती हैं तो वही दोस्तों के साथ कुछ और। और बॉयफ्रेंड या हसबेंड के साथ कुछ और। लेकिन हर लड़की में कुछ गुण एक जैसे होते हैं भले ही वो माने या नहीं। आइए जानते हैं इन गुणों के बारे में।
रोमांटिक
वैसे तो हर लड़की के अंदर रोमांस छिपा है लेकिन ज्यादातर लड़कियां खुद को अन रोमांटिक ही बताती हैं। ऐसा इसलिए ताकी लोगों को लगे कि वह बेहद शरीफ और शर्मीली लड़की है।

पार्टी
कई लड़कियों को पार्टी में जाना और देर रात तक घूमना बेहद पसंद होता है लेकिन पारिवारिक दबाव की वजह से ये सबसे यही कहती मिलती हैं कि देर रात पार्टी में जाना इन्हे पसंद नहीं।

बच्चों से प्यार
बच्चों को देखते ही लड़कियों का दिल पिघल जाता है लेकिन दुनिया के सामने ये ऐसे दिखाती हैं जैसे इन्हें बच्चे पसंद नहीं।

किफायती
लड़कियों में पैसे बचाने का एक खास गुण होता है। अपनी जेब से बेशक लड़कियां कम पैसे खर्च करवाती हों, लेकिन जब ब्वॉयफ्रेंड की बात आए तो दुनियाभर की शॉपिंग इन्हें याद आ जाती है।

आत्मविश्वास
लड़कियां अपना हर काम खुद ही कर सकती हैं क्योंकि उनमें आत्मविश्वास की कमी नहीं होती लेकिन ये दुनिया के सामने अबला बन जाती हैं ताकि इनका काम आसानी से बन जाए।

तारीफ करने वाली
लड़कियां भी तारीफ करना जानती हैं, लेकिन करती नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसा करके वो खुद को लड़को के कामुक नहीं दिखाना चाहती। लड़कियां बस तारीफ सुनने में विश्वास रखती हैं और ऐसा करवाने के लिए भले ही उन्हे अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर इमोश्नल अत्याचार ही क्यों ना करना पड़े।

No more articles