आज के ज्यादातर युवा पॉर्न फिल्मों को देखना पसंद करते हैं या यूं कह सकते हैं कि वो इन फिल्मों के शौकीन है लेकिन उनको पोर्न फिल्म के नुक्सान के बारे में शायद ही पता है। पोर्न फिल्मों के लिए युवाओं की ये दीवानगी उन्ही पर भारी पड़ सकती है। क्या आपको नहीं लगता है कि पोर्न, संबधों पर बुरा असर डालती हैं। क्या आप जानते है कि आप पोर्न फिल्मों के शौकीन है तो इसका सीधा असर आपकी शादी पर भी प्रभाव डालता है। अगर आप अपने पार्टनर को पोर्नोग्राफी के बारे में ज्याादा समझाते हैं या उसके साथ ज्यादा शेयर करते हैं तो उसे थोड़ा अटपटा लग सकता है। शादी पर भी इसके कई दुष्प्रसभाव हो सकते हैं।

इसे भी पढ़िए – रहना है सदा जवान तो रोज खाएं एक कटोरी चावल!

पार्टनर से इच्छादपूर्ति न होना – अगर आप पोर्नोग्राफी देखने के ज्यापदा शौकीन हैं तो आपको अपने पार्टनर से लवमेकिंग करने के बाद संतुष्टि नहीं ही मिलेगी।

पहले ही ढीला पड़ जाना – जो लोग पोर्न देखते हैं वे ज्याीदा समय तक लवमेकिंग नहीं कर पाते हैं और जल्दी ही ढीले पड़ जाते हैं।

लवमेकिंग ठीक से न करना – पोर्नोग्राफी देखने के शौकीन लोग, लवमेकिंग करने में ढीले हो जाते हैं क्योंकि वह माॅस्टरबेट करने लगते हैं जिससे उनकी क्षमता पर असर पड़ता है।

पति/पत्नीी की अलोचना – पोर्नोग्राफी ज्यादा देखने पर आप हमेशा अपने पार्टनर की आलोचना करते हैं जो रिश्ते में दरार पैदा कर सकता है।

No more articles