ये दोनों आदमी नहीं रख पाए अपने ऊपर काबू और सरेआम कर बैठे ऐसा काम जिसे सोचकर आप भी शर्मिंदा हो जाएंगे। अपने ऊपर काबू रखना सबसे जरूरी होता है और अगर आप अपने ऊपर काबू नहीं कर पाते हैं तो इससे सिर्फ आपकी इन्सल्ट ही होती हैं और आपको सरेआम शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है।

कुछ ऐसा ही हुआ इन दोनों आदमी के साथ जब एक दूसरे को देखकर ये अपने ऊपर काबू नहीं कर पाएं और सबके सामने ही करने लगे वो। अरे- अरे इससे पहले की आप कुछ और सोचे हम आपको बता दें ये दोनों सरेआम वो नहीं कर रहे थे जो आप सोच रहे हैं। बल्कि ये दोनों बड़ी देर से अपने नेचर कॉल यानि की टॉयलेट पर कंट्रोल कर रहे थे लेकिन जब मामला आउट ऑफ कंट्रोल हो गया तो इन्होने सारेआम टॉयलेट करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढिए- यह है दुनिया का सबसे डरावना भुतिया घर, भूत नहलाते हैं खून से

हो गए ना आप भी हैरान लेकिन हम आपको बता दें की ऐसा सच में नहीं हुआ है बल्कि ये एक प्रैंक है जिसमें दो आदमी बहुत ज़ोर से टॉयलेट आने की एक्टिंग करते हैं और फिर लोगो के सामने ही पेशाब करने लगते है। लेकिन ऐसा ये सच में नहीं करते हैं बल्कि इन्होने अपने पैंट में इन्होने इस गैजेट छुपा रखा था जिसमें से पानी निकलता था। जिसको देखकर आस पास के लोगो को ऐसा लग रहा था की ये दोनों सरेआम पेशाब कर रहे हैं।

अगले पेज पर देखिये वीडियो और हंसते हंसते हो जाइए लोट पोट

1 2
No more articles