अक्सर लोग खटे हैं की खून के आंसू रो रहे हैं। हालांकि यह एक कहावत है। लेकिन हाल ही में एक ऐसी लड़की का मामला सामने आया है जिसकी आंखों से रोते हुए आंसुओं की जगह खून बहता है। इतना ही नहीं यह लड़की जब गर्मी में जाती है तो इसके शरीर से पसीने की जगह भी सिर्फ खून ही आता है। हालांकि इस बीमारी को देख कर दुनिया भर के डॉक्टर भी हैरान हैं। बच्ची के घरवाले काफी समय से इलाज करवा रहे हैं लेकिन उसकी बीमारी में कोई खास फर्क नहीं दिखाई दिया है।

दरअसल हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद अफजल की तीन साल की बेटी अहाना इन द‍िनों बेहद तकलीफों से गुजर रही है। डॉक्टरों के मुताबिक अहाना को हिमटिड्रॉसिस नामक बीमारी बताई है। ज‍िसमें पसीने और रोने से खून निकलता है।

डॉक्टरों का कहना है कि इसका इलाज जारी है। ज‍िससे पहले की अपेक्षा खून के बहाव में काफी कमी हुई है।वहीं इस मामले में मीड‍िया र‍िपोर्ट की माने तो पीड़‍ित बच्‍ची के प‍िता मोहम्मद अफजल ने इलाज के लिए अब तेलंगाना के सीएम केसी राव और प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। ज‍िससे क‍ि उनकी मासूम सी बच्‍ची जल्‍द से जल्‍द ठीक हो जाए। बेटी अहाना का दर्द उनसे देखा नहीं जा रहा है।

No more articles