हर बाप के लिए उसकी बेटी सबसे खास होती हैं और जब एक बाप आपनी बेटी को इस हालत में देख तो उसका क्या हाल होगा आप सोच ही सकते हैं। हुआ यूं की 18 साल की लड़की कॉलेज से जब घर लौटी ही थी कि रिश्तेदारों के कहने पर उसके बाप ने उसे मिट्टी में गाड़ दिया। यही नहीं उसे अपने ही बागीचे के एक कोने में गाड़ा गया। घर वाले और आस पास के सभी लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे।

और यहां तक कि सबने उसे जिंदा गड़वाने में मदद की। आखिर क्या जुर्म था उस 18 साल की लड़की का जो उसे ये सजा काटनी पड़ी। 18 साल की उस लड़की का नाम ऐना बेलेस्ट्रोस है। अपने ही गार्डेन में वो 3 दिन तक गड़़ी रही। गले तक पूरी मिट्टी में सनी वो लड़की सोचती रही कि उसे अब निकाला जाए, लेकिन ऐसा किया क्यों गया, आपको शायद विश्वास न हो।

उसके परिवार वालों ने रिश्तेदारों के अक इशारे पर उसे गाड़ दिया। आपको सच्चाई जानकर विश्वास नहीं होगा। दरअसल उस लड़की को मिट्टी में गाड़ कर ट्रीटमेंट किया जा रहा था। कॉलेज से लौटते वक्त वो लड़की बिजली की चपेट में आ गई थी। उसे डॉक्टर के पास ले जाने से बेहतर गांव वालों और रिश्तेदारों ने मिट्टी में गाड़ना समझा।

दरअसल उनका मानना था कि बिजली के चपेट में आए हुए इंसान को अगर मिट्टी में कुछ समय के लिए गाड़े रखो तो सारा दर्द गायब हो जाता है और इंसान के बचने के चांसेज ज्यादा होते हैं क्योंकि मिट्टी से एनर्जी मिलती है और कंरट खाया हुआ जल्द ठीक हो जाएगा।

No more articles