खुद को कुंवारा बता कर दो बच्चों का बाप विवाहिता के साथ हर रात करता था ऐश लेकिन एक दिन.. , ग्वालियर में पति को तलाक देकर जिसको कुंआरा समझकर शादी की दो महीने बाद उसके दो बच्चों के पिता होने का पता लगा। जिस पर महिला ने पहली पत्नी को छोड़ने के लिए कहा। पति ने मना किया तो महिला ने धोखा देने का आरोप लगाते हुए जनकगंज थाने में हंगामा कर दिया। पुलिस ने स्थिति को संभाला और मामला माधवगंज का होने पर वहां भेज दिया।

शंकर से दोस्ती का पता चलने पर पति से भी राधा की अनबन हो गई। जिस पर कुछ महीने पहले उनका तलाक हो गया। दो माह पहले राधा ने शीतला मंदिर में शंकर से शादी कर ली। जब कुछ ठीक चल रहा था। अभी चंद रोज पहले उसे पता लगा कि शंकर ने खुद को कुंआरा बताया था, लेकिन उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

जिस पर उसने पहली पत्नी को छोड़क उसके पास रहने के लिए कहा। जिस पर शंकर से मना कर दिया। इस पर वह सोमवार को जनकगंज थाने पहुंची और धोखा देने का आरोप लगा दिया। उसने काफी हंगामा किया। जिस पर जनकगंज पुलिस ने सिकंदर कम्पू माधवगंज थाने का मामला होने पर केस वहां भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जनकगंज थानाक्षेत्र स्थित तारागंज निवासी राधा (परिवर्तित) नामक महिला की शादी वर्ष 2008 में रमटापुरा में समाज के एक युवक के साथ हुई। शादी के बाद से ही दोनों सिकंदर कम्पू में रहने लगे। पर यहां पानी की टंकी के पास रहने वाला सेनेट्री ठेकेदार शंकर कुशवाह लगातार राधा से दोस्ती करने और पति को तलाक देकर उससे शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा।

No more articles