मॉडलिंग से करियर की शुरूआत करने वाली मशहूर स्पोर्ट्स एंकर सोनिका सिंह चौहान की कार हादसे में मौत हो गई। हादसा कोलकाता के रशबेहरी एवन्यू के पास हुआ। हादसे के वक्त मॉडल एवं एंकर सोनिका चौहान के साथ जाने-माने बांग्ला अभिनेता विक्रम चटर्जी भी कार में सवार थे और दोनों साथ कहीं जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार से ड्राइवर नियत्रंण खो बैठा और कार बेकाबू होकर वहां लेकमॉल के पास ही फुटपाथ पर एक स्टाल से टकरा गई।

हादसे के फौरन बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत दोनों को कार से निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने सोनिका चौहान को मृत घोषित कर दिया। जबकि अभिनेता विक्रम चटर्जी की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

आपको बता दें, 28 वर्षीय सोनिका सिंह चौहान जानी-मानी मॉडल थीं। वे कोलकाता की ही रहने वाली थीं. मॉडलिंग के साथ-साथ सोनिका सिंह चौहान खेल दुनिया के फेमस टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग किया करती थीं। लोग उन्हें बेहद पसंद किया करते थे.

फिलहाल पुलिस ने सोनिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। ड्राइवर को भी चोट आई हैं। उसका इलाज किया जा रहा है।

No more articles