मां के हाथ पांव दबंगों बांधे और फिर उसके सामने ही बेटी के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप , एक तरफ जहां अपराधियों के आतंक से लोग खौफ के साए में जीने को मजबूर हैं तो दूसरी तरफ दबंगों की करतूत भी कुछ कम नहीं है। बिहार के मुंगेर जिले में दबंगई का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद इंसानियत के साथ-साथ हैवानियत भी शर्मा जाएगी। मामला मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां गांव के दबंगों ने जबरदस्ती घर में घुसकर मारपीट की।

फिर उसकी आंखों के सामने उसकी बेटी की इज्जत के साथ खेलते रहे। अपनी आंखों के सामने बेटी की इज्जत लुटते दरिंदों से इंसानियत और मानवता की दुहाई मांग रही मां को भी दबंगों ने रस्सी से बंध दिया। इसके बाद हवस में अंधे हैवानों ने मां के सामने ही बेटी को कहीं का न छोड़ा। अपनी हवस बुझाने के बाद गांव के दबंग धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक महिला के घर गांव के ही 4 दबंग बंदूक के साथ पहुंचे और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। मां के साथ जबरदस्ती होते देख बेटी बीच-बचाव में आई तो दबंगों ने मारपीट करते हुए मां को रस्सी से बांध दिया फिर उसकी बेटी के साथ बारी-बारी हैवानियत को अंजाम दिया।

मां-बेटी दोनों जोर-जोर से चिल्लाती रही और उसकी आवाज सुनने वाला कोई नहीं था। जब सुबह इस बात की जानकारी आस-पास के लोगों को हुई तो पीड़िता के साथ थाने पहुंचे और सभी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल करते हुए उसे गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी हुई है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।वहीं पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

No more articles