मुस्लिम पाॅर्न स्टार मिया खलीफा इस समय चर्चा मे हैं। महज 3 महीनों में पाॅर्न कि दुनिया में तहलका मचा देने वाली लेबनानी मूल की इस अभिनेत्री को जान से मारने की धमकियां तक मिल रही हैं। लेकिन इस बीच मिया खलीफा का सर्च गूगल की दुनिया में बढ़ गया है। तो आइए आपको बताते है मिया खलीफा के बारे में।

इसे भी पढ़िए- ब्रिटेन की पहली मुस्लिम पोर्न स्टार विवादों में

मिया खलीफा

आपको बता दें कि मिया खलीफा का असली नाम कलिस्टा है। इनका जन्म 10 फरवरी 1993 को लेबनान के बेरुत में हुआ था। मिया खलीफा जब सात साल की थी तो इनका परिवार अमेरिका के मेरीलैंड में आकर रहने लगा था। मिया खलीफा भले ही पाॅर्न स्टार है लेकिन उन्हें ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ कहा जा सकता है। उसकी वजह है कि उन्होंने इतिहास के विषय में स्नातक किया है। इनके परिवार ने इनसे बातचीत तब बंद कर दी जब ये पोर्न इंडस्ट्री में शामिल हो गई।

इसे भी पढ़िए- करोड़ों रूपये का है पॉर्न इंडस्ट्री का करोबार

मिया खलीफा

मिया खलीफा ने अक्टूबर 2014 को मिया ने पाॅर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन कर लिया और दिसंबर 2014 तक वह नंबर वन पाॅर्न स्टार कहलाई जाने लगी। बताया जा रहा है कि मिया शादीशुदा है। 18 साल की उम्र में ही इन्होंने एक अमेरिकन व्यक्ति से शादी कर ली और वे अभी 23 साल की हैं। एडल्पट एंटरटेनमेंट वेबसाइट पोर्नहब ने 28 दिसंबर 2014 को मिया को दुनिया में नंबर वन पोर्न स्टार की रैंकिंग दी थी। मिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, ट्विटर पर भी उन्हें 7 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

No more articles