टीम इंडिया के ‘धाकड़’ बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर धमाका करते रहते हैं। सहवाग आए दिन कुछ ऐसा ट्वीट कर देते हैं कि वो सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है। अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी, मजेदार कमेंटरी और अब सोशल मीडिया पर मजाकिया ट्वीट, इन सबसे वीरू सभी के फेवरेट भी बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर सफलता से सराबोर सहवाग ने अब एक नई पारी की शुरुआत की है। दरअसल सहवाग ने मजाकिया वीडियो ‘वीरू ज्ञान’ शुरू किया है। इस वीडियो में वीरू अपने हरियाणवी मजाकिया अंदाज में मैच का विश्लेषण करते नजर आ रहे हैं। भारत-इंग्लैंड टी-20 सीरीज मैच के विश्लेषण के साथ ‘वीरू ज्ञान’ का दूसरा वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में वीरू गंभीर और मजाकिया, दोनों ही अंदाज में मैच के बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो में वीरू डबल रोल में हैं। एक में वे संजीदा स्‍पोर्ट्स एक्‍सपर्ट के रूप में सीरीज का विश्‍लेषण कर रहे हैं तो दूसरा है ‘स्वैग’ नाम का किरदार। यह सहवाग का दूसरा रूप है तो ठेठ देसी हरियाणवी अंदाज में क्रिकेट ज्ञान दे रहा है। वीरू के इस मजाकिया अंदाज का लोग भरपूर मजा उठा रहे हैं।

एक और, सहवाग एक्‍सपर्ट के तौर पर टेस्‍ट, वनडे और टी-20 सीरीज में टीम इंडिया के आगे रहने की वजह बता रहे हैं तो वहीं दूसरी और हमारा देसी वीरू एक अलग ही मनोरंजक अंदाज में अपनी राय रख रहा है।

वीडियो में सहवाग, इंग्‍लैंड की हार का जिक्र करते हुए ‘कहो न प्‍यार है’ फिल्‍म के इस गाने को दोहराते हैं, ‘खाली हाथ आए थे, खाली हाथ जाएंगे।’ कानपुर के पहले टी20 में इंग्‍लैंड की जीत का तर्क देते हुए ‘स्वैग’ कहता है कि अतिथि देवो भव पर विश्‍वास रखते हुए हमने उन्‍हें जीतने को मौका दे दिया।

No more articles