इस नुस्खे को अगर आप भी अपनाएंगे तो आप भी बन जाएंगे चंद ही मिनटों में सबसे सेक्सी और हैंडसम। जी हां आजकल लड़को में घनी दाढ़ी और घनी मूंछों से किसी भी मर्द का आकर्षण दोगुना हो जाता है। आजकल फिल्म स्टारों के बीच भी स्टाइलिश घनी दाढ़ी का क्रेज चल रहा है। ऐसे में अगर आप भी चेहरे पर घनी दाढ़ी के लिए तरसते रहते हैं और चाहकर भी घनी दाढ़ी नहीं आती तो शायद ये खबर पढ़कर आपकी परेशानी दूर हो सकती है।

नींबू का एक आसान सा चंद मिनटों का नुस्खा आपकी घनी दाढ़ी की चाहत को कुछ ही दिनों में पूरा कर देगा और आपके चेहरे पर होगी घनी और शानदार दाढ़ी जिसे आप अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मनचाहे तरीके से ट्रिम कर सकते हैं।

सबसे पहले दालचीनी पाउडर में नींबू का रस मिलाकर पेस्ट बना लें। इसे रोज उस जगह पर लगाएं जहां दाढ़ी के बाल कम आते हैं या नहीं आते।

इस पेस्ट को कम से कम 20 मिनट तक लगाए रखें और फिर ठंडे पानी से धो लें। कुछ देर बाद नारियल के तेल में थोड़ा पानी मिलाकर उस जगह पर अच्छी तरह मालिश करें।

नींबू और दालचीनी का ये नुस्खा दाढ़ी के बालों की ग्रोथ करता है। इससे दाढ़ी वाली जगह पर रुके हुए सेल्स खुल जाएंगे और चेहरे की कोशिकाओं में रक्त संचार भी बढ़ेगा।

तो देखा आपने दोस्तों कैसे नींबू का इस्तेमाल कर आप भी एक हॉट रफ लुक पा सकते हैं और लड़कियों को इम्प्रेस कर सकते हैं।

No more articles